अगर मोदी मुस्लिम बन जाएं तो देश में आ जाएगी शांति: नेशनल कांफ्रेंस

0
22

अगर मोदी मुस्लिम बन जाएं तो देश में आ जाएगी शांति: नेशनल कांफ्रेंस

एक ओर देश में जहां चुनाव को लेकर राजनितिक हलचल चरम पर है. वहीं, दूसरी तरफ नेताओं के तीखी बयानबाजी से देश का माहौल गरमा रखा है. ताजा मामला जम्मू-कश्मीर का है, जहां नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता और पूर्व विधायक जावेद राणा ने एक विवादित बयान देकर सियासी जगत में तहलका मचा दिया है. जावेद राणा ने कहा है कि अगर पीएम मोदी इस्लाम कबूल कर लें तो देश में अमन-शांति आ जाएगी.

एक सभा में गए एनसी के पूर्व विधायक जावेद राणा ने अपना सम्बोधन देते हुए कहा कि पूरी दुनिया में मात्र इस्लाम ही ऐसा धर्म है जो कि सनातन है. उन्होंने कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सनातन धर्म में यकीन रखते हैं, तो उन्हें इस्लाम कबूल कर लेना चाहिए.इतना ही नहीं एनसी नेता ने यहां तक कहा कि अगर मोदी इस्लाम धर्म के बारे में जानेंगे तो देश में अमन और शांति आ जाएगी. हालांकि अब तक राणा के इस बयान पर अब तक भाजपा के किसी नेता की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

उल्लेखनीय है कि मेंढर से विधायक रह चुके जावेद राणा अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में रहते हैं, हाल ही में उन्होंने जम्मू कश्मीर में लागू धारा 370 को लेकर बयान दिया था कि अगर राज्य से धारा 370 हटाई गई, तो वे घाटी में कभी भी तिरंगा नहीं लहराने देंगे. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा था कि 2019 के आम चुनाव के बाद पीएम नरेंद्र मोदी को फिर से चाय बेचनी पड़ेगी. आपको बता दें कि घाटी में राष्ट्रपति शासन लागू हो चुका है. हालांकि, काफी समय से वहां सरकार बनाने की कवायद तेज है, किन्तु अब तक कोई रास्ता नहीं निकल सका है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here