अक्षय-रजनीकांत की फिल्म ने किया कमाल, 1 महीने में कमा डाले 700 करोड़, तोड़े सारे रिकॉर्ड

0
52

अक्षय-रजनीकांत की फिल्म ने किया कमाल, 1 महीने में कमा डाले 700 करोड़, तोड़े सारे रिकॉर्ड

NEW DELHI: साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 का क्रेज अभी तक दर्शकों के बीच कायम है। कहां आज कल की फिल्में रिलीज के 2 हफ्ते बाद ही दम तोड़ देती हैं वहीं रजनीकांत और अक्षय स्टारर फिल्म 2.0 पिछले एक महीने से ताबड़तोड़ कमायी कर रही है। फैन को फिल्म बहुत पसंद आ रही है। सिर्फ हमारे देश में नहीं बल्कि विदेशों में भी जलवा कायम हैं। ये फिल्म 29 नवंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज के पहले ही यू-ट्यूब पर हिट साबित हुआ था।

फिल्म 2.0 ने सभी तक देश और विदेश के बॉक्स ऑफिस पर 700 करोड़ की कमाई कर ली है। ये रिकॉर्ड बॉलीवुड में अभी तक कोई फिल्म कायम नहीं कर पायी है। वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस 2018 पर तक 700 करोड़ की कमायी करने वाली 53 फिल्म हैं जिसमें रजनीकांत की फिल्म 2.0 और सीक्रेट सुपरस्टार फिल्म शामिल हैं। ये रिकॉर्ड किसी भी फिल्म के लिए बहुत मायने रखता है।

इस फिल्म में रजनीकांत, अक्षय कुमार के अलावा एमी जैक्सन लीड रोल में थी। इस में रजनीकांत हीरो तो अक्षय ने भयानक विलेन का किरदार निभाया था। ये फिल्म साल 2010 में आई फिल्म रोबोट का अगला पार्ट है। ये फिल्म इस साल की अक्षय की सबसे ज्यादा कमायी करने वाली फिल्म बन चुकी हैं। गौरतलब है कि फिल्म में वीएफएक्स का काम सबसे ज्यादा हुआ था जिसकी वजह से फिल्म का बजट 543 करोड़ रुपये है। बजट के लिहाज से फिल्म काफी कमा चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here